स्टॉक टारगेट

इस Multibagger Stock ने ₹1 लाख बना दिए 1 करोड़ रुपए, 8 साल में कर दिया कमाल, यहां करें निवेश

साधना नाइट्रो केमिकल्स (Sadhana Nitro Chem) ने अपने शेयर की मजबूती के साथ निवेशकों को अच्छे रिटर्न का आनंद दिलाया है। इस कंपनी का शेयर ने आठ साल में अपने मूल्य को एक लाख रुपये से एक करोड़ रुपये में बदल दिया है। इस तेजी के साथ, वेंचुरा सेक्यूरिटीज ने निवेशकों को इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है।

शुक्रवार को, 12 जनवरी, शेयर ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 93.81 रुपये के स्तर पर बंद होकर हल्की तेजी दिखाई। इस स्थिति में, निवेशकों को इस स्पेशल्टी केमिकल कंपनी के शेयर में निवेश करने का एक और अच्छा अवसर प्राप्त हुआ है। वेंचुरा सेक्यूरिटीज के एक प्रवक्ता ने बताया कि साधना नाइट्रो केम के शेयर की तेजी और मजबूती के कारण यह शेयर निवेशकों के लिए सोने की चांदी साबित हो सकता है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
This Multibagger Stock turned ₹1 Lakh into ₹1 Crore

साधना नाइट्रो केम शेयर में वापसी, निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर

साधना नाइट्रो केमिकल्स का शेयर अपने एक साल के निचले स्तर से 42% रिकवर हो चुका है, दरअसल यह शेयर निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर प्रदान कर रहा है। इस समय, शेयर का 52-वीक लो 67.80 रुपये है, जबकि यह अब भी अपने एक साल के हाई स्तर से 23% नीचे है जिसका हाई 121.42 रुपये है।

ब्रोकरेज वेंचुरा के एक प्रवक्ता ने बताया कि साधना नाइट्रो केम के शेयर में दृढ़ता दिखा रहा है और निवेशकों को इसमें दौड़ लगाने के लिए तैयार होना चाहिए। उनका कहना है कि यह शेयर विभिन्न कारणों से वापसी कर रहा है और निवेशकों को इसमें रुचि दिखा रहा है। इस तेजी के साथ, साधना नाइट्रो केम ने निवेशकों को अच्छे रिटर्न का वादा किया है और यह ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक आगे भी शेयर में वृद्धि की संभावना है।

साधना नाइट्रो केम: 8 साल में करोड़पति बनाने का शानदार कारनामा

साधना नाइट्रो केम के शेयर ने एक नई कहानी रचते हुए निवेशकों को करोड़पति बनाया है। इस शेयर का भाव आज 93.81 रुपये है, जबकि इसकी कीमत 22 जनवरी 2016 में महज 84 पैसे थी। अगर किसी निवेशक ने इस शेयर में आठ साल पहले एक लाख रुपये निवेश किए थे, तो उसका मूल्य अब 11,171,428 रुपये हो गया है।

यह शानदार रिटर्न निवेशकों को खुशी में डाल देता है और ब्रोकरेज फर्म वेंचुरा ने इसमें आगे भी वृद्धि की संभावना बताई है। शेयर का वृद्धि से भरपूर कारनामा दरअसल उसकी मजबूत व्यापकता और स्पेशल्टी केमिकल सेगमेंट में उत्कृष्टता की बजह से हुआ है। साधना नाइट्रो केम ने निवेशकों को नहीं सिर्फ मजबूत वापसी दी है, बल्कि उन्हें एक साथ स्थिरता और विश्वसनीयता का अहसास भी कराया है।

साधना नाइट्रो केम: पिछले पांच सालों में दर्शाए गए शानदार रिटर्न्स

साधना नाइट्रो केम शेयर ने पिछले पांच सालों में निवेशकों को शानदार 250 फीसदी का रिटर्न दिया है, जिससे इसकी मान निवेशकों की पूंजी को करीब पांच गुना बढ़ा दी गई है। यह दिखाता है कि साधना नाइट्रो केम ने पिछले कुछ वर्षों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और निवेशकों को विश्वसनीयता और सुरक्षा में वृद्धि का अवसर प्रदान किया है।

तीन सालों में, साधना नाइट्रो केम के शेयरों ने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। तीन साल पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक का मूल्य 14.20 रुपये था, जो अब बढ़कर तीन सालों के भीतर 93.81 रुपये हो गया है। इस अद्वितीय रिटर्न ने निवेशकों को 560 फीसदी का तगड़ा मुनाफा प्रदान किया है, जो बाजार में इस शेयर को एक उद्दीपक स्थान पर ले आया है।

देश में शुमार, साधना नाइट्रो केम: नाइट्रोबेंजीन से नई ऊंचाईयों की ओर

साधना नाइट्रो केम ने देश के अग्रणी नाइट्रोबेंजीन निर्माताओं में अपनी मुकाबले की ऊंचाई को बढ़ाया है। इस कंपनी को हाल ही में नाइट्रोबेंजीन से पैरा एमीनो फिनॉल (PAP) बनाने के लिए पीएलआई स्की अलॉट हुई है, जिससे यह दुनिया की दूसरी कंपनी बन गई है जो इस प्रौद्योगिकी में माहिर है।

नाइट्रोबेंजीन से जो पीएपी बनता है, उसमें अशुद्धियां बहुत ही कम होती हैं, जिससे इस तकनीकी का मानक उच्च होता है। साधना नाइट्रो केम के इस पहल में विशेषज्ञता का इज़हार हो रहा है और यह कंपनी नाइट्रोबेंजीन उत्पादन में देश में शुमार हो रही है, इसके साथ ही अपने उद्यमिता के माध्यम से नई ऊंचाईयों की ओर बढ़ रही है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button