स्टॉक टारगेट

यह शेयर करेगा पैसा डबल, एक्सपर्ट ने दिया ₹471 का टारगेट प्राइस

अगर आप किसी शेयर बाजार से कमाई के मौके तलाश रहे हैं, तो एक धांसू शेयर आपके लिए आ सकता है। ब्रोकरों के मुताबिक, इस शेयर की मूल्य में बढ़ोतरी की उम्मीद है और इससे निवेशकों को 100% से अधिक का मुनाफा हो सकता है। अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो इस धांसू शेयर को देखना न भूलें।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Stock To Buy: बड़े मौके की तलाश में ‘रेलिगेयर एंटरप्राइजेज

अगर आप किसी शेयर बाजार से कमाई के मौके तलाश रहे हैं, तो एक धांसू शेयर आपके लिए उपलब्ध है – ‘रेलिगेयर एंटरप्राइजेज’ (Religare Enterprises Ltd). ब्रोकरों के मुताबिक, इस शेयर के मूल्य में आने वाले दिनों में जबरदस्त तेजी की संभावना है और इससे निवेशकों को 100% से अधिक का मुनाफा हो सकता है। रेलिगेयर एंटरप्राइजेज के शेयर आज बुधवार को 232.20 रुपये पर बंद हुए, जो एक उच्च स्तर को दर्ज करता है। इसमें निवेश करने का वक्त हो सकता है, इसलिए इस मौके को नजरअंदाज न करें।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
this shares doubles your return in next 5 months

रेलिगेयर एंटरप्राइजेज: एक अच्छा निवेश का सूचना

2023 के पहले नौ महीनों में मार्केट में दिखाए गए मजबूत प्रदर्शन के बाद, घरेलू ब्रोकरेज हाउस वेंचुरा सिक्योरिटीज का मानना है कि ‘रेलिगेयर एंटरप्राइजेज’ (Religare Enterprises Ltd) एक अच्छा निवेश का सूचना हो सकता है। उनके अनुसार, इस शेयर का मूल्य आने वाले दिनों में मजबूती से बढ़ सकता है और यह निवेशकों को माना जा रहा है कि 2023 YTD के बाद डबल मुनाफा हो सकता है। रेलिगेयर एंटरप्राइजेज के शेयर पर ब्रोकरेज ने ‘बाय’ कॉल दिया है और ₹471 के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर कवरेज शुरू की है, जो वर्तमान बाजार प्राइस से लगभग 103% ऊपर है और मल्टीबैगर रिटर्न की संभावना दिखाई जा रही है।

रिटर्न का जादू: रेलिगेयर एंटरप्राइजेज का महत्वपूर्ण प्रदर्शन

रेलिगेयर एंटरप्राइजेज (Religare Enterprises Ltd) ने 2023 के YTD के साथ-साथ पिछले 1 साल में 36% से अधिक वृद्धि दर्ज की है, जिससे निवेशकों को मजबूत रिटर्न की सवारी मिल रही है। 2023 में अब तक, इस स्टॉक ने 10 में से 5 महीनों में सकारात्मक रिटर्न प्रदान किया है। अगस्त में यह सबसे अधिक 35.7% की वृद्धि दर्ज किया, जबकि जनवरी में यह सबसे अधिक 9.6% की गिरावट देखी। वेंचुरा सिक्योरिटीज ने बताया कि आरईएल वित्तीय कैपेसिटी के अनलॉकिंग का मूड में है और आने वाले समय में मजबूत वित्तीय विकास और वैल्यूएशन पुनः रेटिंग के लिए तैयार है। इसके मानदंडी इंश्यो शाखा में प्रमुख मार्जिन और मजबूत प्रबंधन है। इस स्टॉक ने हाल ही में 21 सितंबर, 2023 को अपने 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर ₹280.30 पर पहुंचा, और यह 6 मार्च, 2023 को अपने 52-सप्ताह के न्यूनतम स्तर ₹130 से अब तक लगभग 81% बढ़ चुका है।

Secrets Tips

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

रेलिगेयर एंटरप्राइजेज: नया पूना, नए मौके

रेलिगेयर एंटरप्राइजेज (Religare Enterprises Ltd) ने एक स्वास्थ्य संचालिता में गर्मी मचा दी है, जब उन्होंने तत्कालीन प्रमोटरों को हटाकर रश्मि सलूजा को मामलों के शीर्ष पर नियुक्त किया। इसके अलावा, आरईएल ने अपनी एसएमई लोन सहायक कंपनी रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (RFL) के 17 लेंडर्स के साथ मार्च 2023 में ₹2,198 करोड़ (₹20 करोड़ के एनसीडी निपटान सहित) का एकमुश्त निपटान किया, जो बाद के बकाया की कुल निकासी थी।

Disclaimer: careermotto.in पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button