स्टॉक टारगेट

खाताधारकों की हुई मौज! पीएनबी बैंक ने बढ़ाएं अपने एफडी रेट्स, कम समय में मिलेगा ज्यादा मुनाफा… » A1 Factor

PNB Bank FD Rates Update: पंजाब नेशनल बैंक खाता धारकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। जिन भी लोगों का पंजाब नेशनल बैंक में खाता है उनकी मौज होने वाली है। पंजाब नेशनल बैंक ने अपने एफडी रेट्स को लेकर नया अपडेट जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि वह अपने एफडी रेट्स को बढ़ाने जा रहा है। अब यदि आप पैसे एचडी करते हैं तो कम समय में ही आपको ज्यादा ब्याज मिलेगा।

PNB Bank FD Rates Update

पंजाब नेशनल बैंक ने खास अवधि के लिए अपने ब्याज दरों में तेज बढ़त कर डाली है। 8 जनवरी के बाद से इस बदलाव को लागू कर दिया गया है। खाताधारकों के लिए यह एक सुनहरा मौका है और पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से एक न्यू ईयर पर अच्छा तोहफा है। एफडी रेट्स में बदलाव के बाद खास अवधि के लिए दरों में 0.45 फीसदी की बढ़ोतरी की है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

PNB Bank FD Rates में बदलाव

आपको बता दे कि पंजाब नेशनल बैंक ने अपने 300 दिन की अवधि के लिए जमा किए गए पैसों के ऊपर ब्याज दरों में 0.8 बेस अंक की बढ़ोतरी की है। अब आपको आपके एचडी पर ज्यादा ब्याज मिलेगा। 8 जनवरी को यह नया रेट लागू हो जाने के बाद 300 दिन की जमा राशि पर 7.05 फ़ीसदी का ब्याज मिलेगा। वहीं सीनियर सिटीजन को 7.55 फ़ीसदी का ब्याज मिलेगा।

PNB Bank की अन्य दरें की जांच

फिलहाल पंजाब नेशनल बैंक आम लोगों के लिए 3.5 फीसदी और 7.2 फीसदी का ब्याज ऑफर कर रही है। अभी के समय में सबसे ज्यादा ब्याज 400 दिनों की की गई एचडी के ऊपर है। इस अवधि के लिए 7.75% का ब्याज मिल रहा है। इस अवधि के लिए 8.05 फीस्टी का ब्याज भी सुपर सीनियर को दिया जा रहा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button