ट्रेंडिंग न्यूज़

बड़ी खबर, कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, शेयर में दिखी तेज़ी » A1 Factor

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के शेयर ने 2010 के बाद पहली बार 40 रुपये का भाव हासिल किया है, जबकि एक साल में शेयर ने 250 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिखाया है. हालिया खबरों के मुताबिक, म्यूचुअल फंड ने शेयर बेच दिए हैं, जिससे शेयर की कीमतें गिर गईं, लेकिन शुक्रवार को कंपनी को नया ऑर्डर मिला है.

सुजलॉन एनर्जी ने एक्सचेंज को बताया कि उसे गुजरात में 100.8 मेगावाट पवन परियोजना के लिए एक बड़ा ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर कंपनी को नए उच्च प्रदर्शन के साथ बाजार में फिर से प्रवेश करने का अवसर देता है। यह सुजलॉन एनर्जी के लिए एक सकारात्मक कदम है और निवेशकों को आशा की एक नई किरण प्रदान कर सकता है।


व्हाट्सएप चैनल से जुड़ें

अब शामिल हों

सुजलॉन एनर्जी शेयर अपडेट

सुजलॉन एनजी लिमिटेड: गुजरात ऊर्जा विकास निगम से बड़ा ऑर्डर मिला है

सुजलॉन एनजी लिमिटेड को एक बड़ा ऑर्डर मिला है जो गुजरात ऊर्जा विकास निगम से आया है। यह ऑर्डर कंपनी के शेयरों को नई ऊर्जा और ग्रोथ की दिशा में आगे बढ़ा सकता है। सुजलॉन एनजी ने पिछले छह महीनों में निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है, जिसने नवंबर में म्यूचुअल फंडों को शेयर बेचने के लिए प्रेरित किया क्योंकि उन्होंने अपने पोर्टफोलियो में फेरबदल किया।

नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, मचल फंड्स ने पिछले महीने ₹1,090 करोड़ के शेयर बेचे। यह विशेष रूप से म्यूचुअल फंड के पोर्टफोलियो में बदलाव को दर्शाता है, लेकिन सुजलॉन एनजी को गुजरात ऊर्जा विकास निगम से बड़ा ऑर्डर मिलने से उनकी विकास गति मजबूत बनी रह सकती है। इस खबर के बाद सुजलॉन एनजी के शेयरों में तेजी देखी जा रही है और यह निवेशकों के बीच उत्साह बढ़ने का एक कारण हो सकता है।

सुजलॉन एनर्जी: एएमएफआई मिडकैप में शामिल होने की तैयारी

सुजलॉन एनर्जी के शेयर जल्द ही AMFI के मिडकैप शेयरों की अर्धवार्षिक श्रेणी में शामिल हो सकते हैं, इसकी घोषणा जनवरी के पहले सप्ताह में की जाएगी। AMFI द्वारा किए गए आधिकारिक बदलावों का लाभ फरवरी से जुलाई 2024 तक लागू रहेगा।


व्हाट्सएप चैनल से जुड़ें

अब शामिल हों

क्यों पड़े हो Bank FD के चक्कर में, यहाँ मिल रहा 10.5% का ब्याज रिटर्न

इस बीच, डेटा से पता चलता है कि एचडीएफसी एमएफ ने सुजलॉन एनर्जी स्टॉक को पूरी तरह से बाहर कर दिया है, जबकि बंधन एमएफ, एडलवाइस एमएफ और इनवेस्को एमएफ सहित अन्य ने क्रमशः ₹254 करोड़, ₹118 करोड़ और ₹200 करोड़ जोड़े हैं। रुद्र 70 करोड़ रुपये में बिके हैं. एएमएफआई का मिडकैप शामिल होना सुजलॉन एनर्जी के शेयरधारकों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण हो सकता है, जो आगे चलकर कंपनी की दिशा में नए उत्साह और प्रासंगिकता की उम्मीद कर सकते हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button