स्टॉक टारगेट

रेटगेन को मिला बूस्टर, कंपनी के शेयर में उड़ान की तैयारी! » A1 Factor

रेटगेन ट्रेवल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (RateGain Travel Technologies Limited) एक ऐसी प्रमुख कंपनी है जो सॉफ्टवेयर और सेवाएं प्रदान करके ट्रैवल और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री को समर्थन देती है। यह कंपनी हाल ही में Booking.com के प्रीमियर कनेक्टिविटी पार्टनर के रूप में चुनी गई है, जो Booking.com के Connectivity Partner Program के तहत मान्यता प्राप्त करने का महत्वपूर्ण कदम है।

इसके अलावा, रेटगेन और Booking.com की एक दशक से लंबी साझेदारी रही है, जिसके फलस्वरूप बुकिंग आसान हो गई है। दोनों कंपनियों द्वारा किए गए संयुक्त प्रयासों से होटल इंडस्ट्री के लिए नवीनतम और अभिनव फीचर्स जैसे रूम रेट मैनेजमेंट और कनेक्टिविटी फीचर्स उपलब्ध हुए हैं, जो होटल और यात्रियों दोनों के लिए बेहद उपयोगी हैं। इससे होटल इंडस्ट्री को बढ़ावा मिला है और यात्रियों के लिए बुकिंग प्रक्रिया आसान हो गई है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

“रेटगेन ट्रेवल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड:”

रेटगेन ट्रेवल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (RateGain Travel Technologies Limited) के संस्थापक और मानेजिंग डायरेक्टर भानु चोपड़ा ने इस उपलब्धि को संबोधित करते हुए बताया कि वे बुकिंग.कॉम के साथ मिलकर होटल इंडस्ट्री की मदद कर रहे हैं। उनका मकसद पार्टनर प्रॉपर्टीज को नवीनतम टेक्नोलॉजी से लाभान्वित करना है।

इससे पार्टनर प्रॉपर्टीज को तत्परता से डिजाइन करने और उसे आसानी से लागू करने में मदद मिलेगी। उन्होंने यह खुशी व्यक्त की है कि उन्हें प्रीमियर कनेक्टिविटी पार्टनर के रूप में मान्यता प्राप्त हुई है। उन्हें आशा है कि इस वजह से वे इंडस्ट्री को नवीनतम टेक्नोलॉजी और उनकी अग्रिम विकास से अवगत कराने में मदद करेंगे।

विश्व भर में यात्रा के अनुभव को सुगम बनाने के लिए टेक्नोलॉजी कंपनियों द्वारा किए जा रहे उपयोग से लाखों लोगों का संपर्क स्थापित हो रहा है। आजकल, यात्रा और टूरिज्म क्षेत्र में विभिन्न तकनीकी उपकरण और ऐप्स का विस्तार हो रहा है, जो यात्रियों को अपने यात्रा प्रबंधन, बुकिंग, होटल आराम्भ करने, प्रयासों को बुक करने, साइट देखने और संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए आसान और बेहतर बनाते हैं। यह टेक्नोलॉजी कंपनियों द्वारा विकसित किए गए ऐप्स और वेबसाइट्स यात्रा और पर्यटन क्षेत्र में भूमिका निभा रहे हैं।

कंपनी के शेयर में गिरावट, निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर

RateGain Travel Technologies Limited कंपनी भी इसी क्षेत्र में सक्रिय है और यात्रा संबंधित तकनीकी समाधान प्रदान करती है। हाल के वित्तीय बाजार रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कंपनी के शेयर में 0.50% की गिरावट देखी जा रही है। इस वक्ती बाजार की भावना सामान्यतः सुस्त है क्योंकि सेंसेक्स और निफ्टी लगभग फ्लैट ट्रेड कर रहे हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button