आईपीओ

इस EV कंपनी के शेयर ने मारा जबर्दस्त उछाल! ₹7 से सीधा बढ़ गया ₹1200 पार

इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में नई ऊचाइयों को छूने वाली कंपनी, ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों में तेजी दर्ज की गई है। शेयरों की मूल्यांकन 12,792.60 रुपये पर पहुंच गई हैं, जो कि तीन प्रतिशत से अधिक की वृद्धि है। इस तेजी के पीछे एक कारगर कारण है – कंपनी को इलेक्ट्रिक बसें बनाने के लिए एक बड़े ऑर्डर की प्राप्ति हुई है।

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने इस साल आधुनिक, सुरक्षित, और साथ ही पर्यावरण के लिए हानिकारक इनोवेशन के माध्यम से सड़कों पर विकसित होने वाली इलेक्ट्रिक बसों के लिए एक अद्वितीय आदान-प्रदान किया है। इस सफलता के बाद, शेयरों में उच्चतम स्तर तक पहुंचने में कंपनी को मिल रही है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
100% made in india Olectra Greentech share price

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों की वृद्धि ने पिछले कुछ सालों में निरंतर बढ़ोतरी की है और निवेशकों को सुचारू भाग्यपूर्ण मिला है। कंपनी की प्रगति को देखते हुए निवेशक नए आवसर का लाभ उठा रहे हैं, जो इलेक्ट्रिक वाहनों के उद्यान में सकारात्मक रूप से योजनाएं बना रही है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
अकाउंट में है Zero Balance, फिर भी मिल जाएंगे 10 हजार रुपये, जानें कैसे?

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक: 40 इलेक्ट्रिक बसों के लिए बड़ा ऑर्डर का खुला रास्ता

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने बड़ी सफलता हासिल की है जब उसे वसई विरार सिटी म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन, मुंबई के साथ 40 इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई और मेंटीनेंस का ऑर्डर मिला है। इस ऑर्डर के मुताबिक, इन इलेक्ट्रिक बसों की वैल्यू 62.80 करोड़ रुपये है और कंपनी को इसे 7 महीनों में पूरा करना है। यह ऑर्डर आउटराइट सेल बेसिस पर है, जिससे ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक को बड़ी उम्मीद है कि वह इसे समय पर पूरा करेगी।

Secrets Tips
SIP Plan! 5 करोड़ बनाने के लिए मुझे कितना करना होगा निवेश? जानें

कंपनी ने बताया कि इस ऑर्डर के साथ उसकी इलेक्ट्रिक बसों की मांग में वृद्धि हुई है और यह एक बड़ी पहचान है उसके उद्देश्य की दिशा में। समृद्धि के साथ, ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने सितंबर 2023 तिमाही में 18.58 करोड़ रुपये का प्रॉफिट हासिल किया है, जो एक साल पहले की समयावधि के मुकाबले 7.58 करोड़ रुपये से कहीं अधिक है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इस ऑर्डर के साथ, ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने अपने सुस्त वाहनों के लिए बाजार में और बड़े पैम्बर में कदम रखा है और इसे विकसित होने वाले इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में एक गुणवत्ता युक्त नाम मिल रहा है

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक: शेयरों में 17000% से ज्यादा का वृद्धि

ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों में अच्छे दिन चल रहे हैं, जो पिछले कुछ सालों में 17000% से ज्यादा का उछाल दर्ज कर चुके हैं। कंपनी के शेयर 28 मार्च 2014 को 7.10 रुपये पर थे, और इस समय यह 8 दिसंबर 2023 को 1272.60 रुपये पर पहुंच गए हैं। इस आद्यान्त में, ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों ने लगभग 17470% के करीब रिटर्न दिया है, जो एक बड़ी बदलाव की कहानी है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
₹10 से बढ़कर ₹40 तक पहुँचा Suzlon शेयर का भाव! अब एक्सपर्ट्स को लगने लगा है डर, जानें क्यों

यह तेजी और उच्च रिटर्न का अनुकरण कंपनी की अच्छी प्रदर्शनक्षमता को दर्शाता है और निवेशकों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है। यदि किसी व्यक्ति ने 28 मार्च 2014 को ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों में 1 लाख रुपये लगाए थे, तो उसका निवेश मौजूदा में लगभग 1.79 करोड़ रुपये हो गया है।

इससे स्पष्ट होता है कि ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने अपने निवेशकों को बेहतरीन रिटर्न्स देकर उनका विश्वास जिता है। इस समय की चुनौतीयों में भी, ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक ने अपने इलेक्ट्रिक बस तकनीक के क्षेत्र में बड़ा कदम रखा है, जिससे कंपनी ने उच्च रिटर्न और साथ में विश्वसनीयता हासिल की है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button