ट्रेंडिंग न्यूज़

आंध्र प्रदेश से 1001 करोड़ का ऑर्डर, स्टॉक को पहुंचा 52 वीक हाई लेवल पर,ITD Cementation share new bag order news 

इंजीनियरिंग फॉर कंस्ट्रक्शन सेक्टर में काम करने वाली ITD Cementation share कंपनी को आंध्र प्रदेश से 1001 करोड़ का नया ऑर्डर मिला है, जिसके तहत यह स्टॉक शेयर बाजार में 52 वीक हाई लेवल पर पहुंच गया है।

तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे उसके बाद स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, निवेशक को रिटर्न की जानकारी और जो कंपनी को आंध्र प्रदेश से 1001 करोड़ का आर्डर मिला है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल में लेने वाले है।

ITD Cementation India Ltd

ITD Cementation share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 6th नवंबर 1978 में हुई है कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर में काम करने वाली है, तो कंपनी है उसमें हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट, टनल, डैम,इंडस्ट्रियल सिविल वर्क अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर और ट्रांसपोर्टेशन प्रोजेक्ट के साथ मरीन स्ट्रक्चर पर भी कंपनी काम करती है।

कंपनी के अगर हम क्लाइंट की बात करें तो उसमें बड़े-बड़े नाम शामिल है,तो मुख्य रूप से हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड, सिडको, महाराष्ट्र डिपार्मेंट इरिगेशन ,आंध्र प्रदेश, मिनिस्ट्री ऑफ़ डिफेंस डिपार्टमेंट नेवी,नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया, टाटा पावर, भारतीय रेल, मेघालय स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड जैसे बड़े नाम शामिल है।

ITD Cementation share new bag order news

स्टॉक का वर्तमान प्रदर्शन

कंपनी के वर्तमान की प्रमोटर की होल्डिंग 46.64% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 724 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 43.86% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 80.55% का दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री में 544.27 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 4,913.12 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 6 महीने में 64% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 115% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 68% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 21% के रिटर्न, निवेशकों को प्राप्त करके दिए है, मतलब ITD Cementation share कंपनी लगातार निवेशकों को अच्छे खासी रिटर्न देने वाली साबित हुई है।

दूसरे तिमाही के अच्छे नतीजे

ITD Cementation share कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही में 1,583.36 करोड़ के नेट सेल्स पर 53.63 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, जो पिछले साल सितंबर 2022 में 937 करोड़ के नेट सेल्स पर कंपनी ने 19.75 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था मतलब कंपनी वर्तमान में अच्छी बढ़त हासिल की है।

आंध्र प्रदेश से 1001 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक अपने 52 वीक हाई लेवल 304 पर खड़ा है और इसका 52 वीक लो लेवल 93.20 रुपए का था,ITD Cementation share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को आंध्र प्रदेश से 1001 करोड़ का एक बड़ा ऑर्डर मिला है यह आर्डर कंपनी को हाइड्रोमैकेनिकल का काम है, जो 500 मेगा वाट का हाइडल पावर पंप स्टोरेज करने का प्रोजेक्ट है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

रक्षा मंत्रालय का 3000 करोड़ की डील स्टॉक को मल्टीबैगर बन सकती है

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button