आईपीओ

gandhar oil ipo की पूरी जानकारी,आइपीओ प्राइस बैंड 160 रुपए

भारत की ऑयल रिफाइनरी सेक्टर की कंपनी gandhar oil ipo कुछ ही दिनों में आने वाला है तो इस दौरान हम कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे, साथ में उसके आईपीओ को लेकर पूरी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं मतलब आईपीओ की लिस्टिंग डेट, आइपीओ प्राइस बैंड और एलाइनमेंट की डिटेल्स इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

gandhar oil ipo की पूरी जानकारी

Gandhar Oil कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1992 में गंधार ऑयल रिफायनरी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से इसकी शुरुआत हुई थी कंपनी का पहला प्लांट महाराष्ट्र में तलोजा इंडस्ट्रियल क्षेत्र में इसकी शुरुआत की गई थी बाद में 2000 सालों में सिलवासा में भी कंपनी ने अपने दूसरे प्लांट की शुरुआत की है कंपनी का 2013 में 10 हजार मिलियन का टर्नओवर कंपनी ने किया था।

कंपनी भारत के अलग-अलग क्षेत्र के लिए ऑयल का निर्माण करती है तो उसमें मुख्य रूप से इंडस्ट्रियल क्षेत्र में लगने वाले ऑयल ,साथ में कंपनी ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में लगने वाले ऑयल ,मिनरल्स, रबर प्रोसेस ऑयल ,ट्रांसफॉर्मर ऑयल का भी कंपनी निर्माण करती है।

Gandhar Oil ipo कब ओपन होगा?

gandhar oil ipo जो भारतीय शेयर मार्केट में बीएसई और nse दोनों पर लिस्ट होने वाला है और इसकी आईपीओ की ओपन डेट 22 नवंबर 2030 की रखी गई है और आईपीओ का क्लोज डेट 24 नवंबर 2030 के रखी गई है।

Gandhar Oil ipo की प्राइस बैंड कितनी होगी?

गंधार ऑयल का आईपीओ का साइज 501 करोड़ का होगा तो इसमें से फ्रेश इश्यू 302 करोड़ के होंगे और कंपनी का जो आईपीओ की प्राइस बैंड है, वह 160 रुपए से 169 रुपए के पर  रखा गया है और रीटेल कम से कम 1 लॉट जो 88 शेयर का होगा उसकी प्राइस 14,872 रुपये की होगी तो अधिक तर 13 लॉट खरीद सकते है उसकी प्राइस 193,336 रुपये की होगी।

आइपीओ लिसिटिंग की तारीख 

gandhar oil ipo जो 22 नवंबर 2030 को ओपन होने वाला है और क्लोज डेट 24 नंबर 20223 की रखी गई  किसी निवेशकों को इसके जो स्टॉक नहीं मिलते हैं, तो 1 दिसंबर 2023 तक रिफंड किए जाएंगे अगर जिस किसी किसी निवेशकों को इस से इस कंपनी के स्टॉक मिलते हैं, तो 4 दिसंबर 2023 तक डीमेट अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाएंगे और भारतीय शेयर मार्केट में यह स्टॉक 5 दिसंबर 2023 से लिस्ट हो जायेगा।

Gandhar Oil इनकम की जानकारी

गंधार ऑयल कंपनी का फाइनेंशियल रिपोर्ट देखते हैं, तो कंपनी ने 2022 के साल में 3569 करोड़ के कुल नेट सेल्स किए थे और उसमें कंपनी को 3344 करोड़ के खर्चे आए थे और उसमें कंपनी ने 160 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था अगर 2023 के 3 महीने का डाटा देखें तो कंपनी ने 886 करोड़ के रेवेन्यू पर 803 के कंपनी को खर्च हुए थे और उसमें कंपनी ने 58 करोड़ का टोटल मुनाफा हासिल किया था।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी पढ़े:

PSU स्टॉक के दूसरे तिमाही के दमदार नतीजे,साथ में डिविडेंड की घोषणा और अब 311 करोड़ का नया ऑर्डर

नवरत्न में शामिल कर्जमुक्त कंपनी की दिवाली से पहले डिवीडेंड की घोषणा

suzlon energy share की वापसी की कहानी,400 रुपए से 3 रुपए का सफर,अब 3 रुपए से आगे का सफर

कंस्ट्रक्शन सेक्टर की 75 रुपए स्टॉक को 350 करोड़ का ऑर्डर

90 रुपए के नीचे स्टॉक को 15,75,00,000 रुपए का ऑर्डर

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button