News

Income Tax Recruitment 2024: Great opportunity to get a job in Income Tax, 10th pass can apply, get monthly salary of Rs 56,000

– विज्ञापन –

– विज्ञापन –

Sarkari Naukri 2024 इनकम टैक्स भर्ती 2024: इनकम टैक्स में नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यह एक शानदार मौका है। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवार दिए गए बिंदुओं को ध्यान से पढ़ लें।

आयकर भर्ती 2024: आयकर विभाग में नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए यह एक बेहतरीन मौका है। इसके लिए आयकर विभाग ने तमिलनाडु और पुडुचेरी क्षेत्र के लिए विभागीय कैंटीन में ग्रुप “सी” कैडर के तहत कैंटीन अटेंडेंट के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं तो आयकर की आधिकारिक वेबसाइट tincometax.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आयकर की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

जो भी उम्मीदवार इनकम टैक्स की इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 22 सितंबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए इनकम टैक्स विभाग में कुल 25 पद भरे जाएंगे। अगर आप भी यहां नौकरी करने की सोच रहे हैं, तो पहले नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ लें।

आयकर में कौन आवेदन करेगा?

आयकर भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिकुलेशन या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयकर में किस उम्र में आवेदन करना चाहिए?

जो भी उम्मीदवार इनकम टैक्स की इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है और अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आयकर में चयन होने पर वेतन मिलता है

एक बार आयकर में किसी भी उम्मीदवार का चयन हो जाने पर उसे 18000 रुपये से लेकर 56900 रुपये प्रति माह तक का वेतन दिया जाएगा।

आवेदन लिंक एवं अधिसूचना यहां देखें

ऐसे मिलेगी इनकम टैक्स में नौकरी

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं उनका चयन लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

संबंधित आलेख:-

OIL India Recruitment 2024: बिना लिखित परीक्षा के ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का मौका, 19500 रुपये होगी सैलरी

DMRC Recruitment 2024: दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने का शानदार मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा, 59000 से ज्यादा है सैलरी

पंजाब एंड सिंध बैंक एसओ भर्ती 2024: चयन प्रक्रिया क्या है?

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button