Educationट्रेंडिंग न्यूज़

narayana hrudayalaya ने NH integrated care को किया शामिल

भारत की मशहूर helth care सेक्टर की narayana hrudayalaya ने ये घोषणा की है की NH integrated care pvt ltd कंपनी को शामिल कर लिया है इसकी घोषणा प्रति रूप से 10 जनवरी 2023 को कर दी है।

NH integrated care pvt ltd को narayana hrudayalaya को इस लिए शामिल करने का निर्णय लिया है इसका कारण है दोनों को काम करने का जो तरीका है वो समान रूप से एक ही है।

narayana hrudayalaya के निर्माता का बयान

नारायण हृदयालय के अध्यक्ष और founder  डॉ. देवी  शेट्टी ने कहा की एनएच इंटीग्रेटेड केयर प्राइवेट लिमिटेड को साथ में  मिलकर काम करने में अधिक खुशी होगी की हम मरीजों को बेहतर से बेहतर सुविधा देने में आधी रूप सफल होंगे,और मरीजों को कम समय में ठीक करने पर भी अधिक बेहतर  तरह से सक्षम होंगे।

Secrets Tips

भारतीय मार्केट में नारायण हृदयालय शेयर की मजबूती

narayana hrudayalaya की शुरवात 2000 में केवल 280 बेड के साथ डॉ. देवी  शेट्टी ने बेंगलुरु में की थी अब नारायण हृदयालय के भारत भर में 24 hospitals है जो भारत में बेहतर से बेहतर मरीजों को सुविधा प्रदान कर रहे है और अब भारतीय शेर मार्केट में narayana hrudayalaya share लिस्ट 6 जनवरी 2016 से nse और bse हुवा है और इतनी कम समय में  नारायण हृदयालय ने मार्केट में एक मजबूत पक्कड़ बनके रखी है इसकी वजह है उनकी काम  करने बेहतर तरीके उनके पास शामिल है।

narayana hrudayalaya hospital पूरी जानकारी आप इस विडियो देख सकते है

भारत में या पूरी दुनिया भर में मरीजों की एक ही अधिक समस्या है अगर वह हॉस्पिटल से मरीज दूर रहता है तो उन्हें हॉस्पिटल जाते समय बहुत तकलीफ झेलनी पड़ती है मतलब हॉस्पिटल और उसके घर में ज्यादा डिस्टेंस हो अगर मरीज ज्यादा बीमार हो तो उसे बहुत तकलीफ होती है इसके समस्या लेकर narayana hrudayalaya  और NH integrated care pvt ltd दोनों मिलकर  समस्या को समाधान के लिए टेलीमेडिसिन सेवा और बेहतर तरीके से प्रदान करने के ऊपर विचार कर रहे हैं अगर यह इसमें पूरी तरह से सफल होते हैं तो मरीजों को इसका बहुत ही ज्यादा फायदा होगा।

Secrets Tips

READ MORE...पाकिस्तान में chicken rate 500 रुपये के पार

FAQ

सवाल-नारायण हृदयालय किस लिए प्रसिद्ध है?

जवाब- हृदय और प्राथमिक देखभाल के लिए एक बड़िया हॉस्पिटल है।

सवाल- क्या नारायण हृदयालय मुक्त है?

जवाब – पूरे तरह से नहीं पर हर साल आधे मरीजों को  15% की छूट तक काही मरीजों की मुक्त भी देखभाल की जाती है।

निष्कर्ष- समाज की सेवा ही नारायण हृदयालय का पहला उद्देश है

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] careermotto.in पर आनवाले न्यूज़ कंपनी वेब साइट,उच्च कोटी न्यूज़ साइट,विशेष जानकार से ली है इसमे कोई careermotto.in की व्यक्तिगत राय बिलकुल नहीं है

 

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button