ट्रेंडिंग न्यूज़

swiggy partner में अब 380 कर्मचारियों की कटोती

भारतीय ऑनलाइन फूड सेक्टर की मशहूर कंपनी  स्विगी (Swiggy ने यह भी ऐलान किया है कि आपने swiggy partner कर्मचारियों में से 380 कर्मचारियों  कम करने वाली है।

swiggy partner

swingy partner के लिए swiggy ceo का बयान

भारत में ऑनलाइन डिलिवरी  करने वाले कंपनियों के बुरे दौर अभी तक खत्म नहीं हुए हैं अब इसमें  स्विगी का नाम भी इनमें आता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि इस महीने एक मीटिंग के द्वारा अपनी कंपनी के हालात बयां करते हुए swiggy owner ने कहा  कि मुझे अफसोस हो रहा है कि मैं अपने कर्मचारियों की संख्या कम करनी पड़ेगी क्योंकि इसका असर कंपनी के प्रॉफिट और ग्रोथ में नजर आ रहा था इसलिए मैं कंपनी से कर्मचारियों की संख्या घटा रहा हूं ऐसा बयान  कंपनी के फाउंडर और swiggy ceo श्रीहर्ष मजेती में यह बयान में कहा और अपने swiggy partner कर्मचारियों के एक मीटिंग में बयान किया है और आगे कहते हुए कहा कि swiggy mart का मीट मार्केट प्लेस भी बंद करना पड़ रहा है।

कोरोना खत्म का असर

दुनिया भर में भारत सहित जितने भी ऑनलाइन सर्विसेज थी उन में कमी आ चुकी है कि अगर हम आईटी सेक्टर की बात करें तो उसने भी अपने कर्मचारियों की संख्या कम की है और अधिकतर swiggy partner जैसे जो ऑनलाइन डिलीवर करने वालों की जो कंपनियां है उसमें भी कर्मचारियों की संख्या घटी है इसका मुख्य कारण है कोरोना के काल में यह कंपनियां का ग्रोथ ज्यादा हुआ था और कर्मचारियों की संख्या अधिक बढ़ाने लगी थी लेकिन जैसे ही कोरोना का काल खत्म हो गया तो यह सर्विस से जो आर्डर थे, वह भी कम आने लगे जिसे कर्मचारियों संख्या कम करने पड़ रही है।

swiggy mart का मीट मार्केट प्लेस बंद

  swiggy partner का जो मीट मार्केट प्लेस है उसे भी बंद करेगी लेकिन इसका कारण सभी को पता है कोरोना के काल में बाजार में जाना मुश्किल था इसलिए ऑनलाइन में मीट लोग लेते थे लेकिन आज भारत में मीट इतना महंगा हुआ है कि ऑनलाइन से उन पर भरोसा नहीं है वह ताजा और स्वच्छ मीट लेना चाहते हैं इसलिए वह खुद अपने सामने से ही मीट की खरीदारी करना चाहते हैं ना कि ऑनलाइन में तो यही कारण है।
READ MORE…vikas ecotech की सऊदी अरब विश्वविद्यालय के साथ साझेदारी

FAQ

सवाल-swiggy customer care number

Secrets Tips

जवाब- 080-67466777/68179777

सवाल-swiggy helpline number

जवाब-080-46706906  918067466791

सवाल-swiggy delivery boy salary

जवाब-10,392 पर महिना से 11,533 महिना

सवाल-swiggy customer care number bangalore

जवाब- 080-67466777/68179777

सवाल-swiggy customer care number hyderabad

जवाब- 080-67466777/68179777

सवाल-स्विगी कस्टमर केयर नंबर

जवाब-080-46706906  918067466791

सवाल-स्विगी का मालिक कौन है

जवाब- नंदन रेड्डी और श्रीहर्ष मजेती ये दो व्यक्ति स्विगी का मालिक है।

सवाल-स्विगी कंपनी कहा की है

जवाब-भारत में बंगलोर इसका  मुख्यालय है।

निष्कर्ष-जागतिक बाजार में अगर कोई मुसीबत आती है तो वो किसी एक क्षेत्र को एक बेहतर ग्रोथ की तरफ लेके जाती है।
डिस्क्लइमर [ disclaimer ] careermotto.in पर आनवाले न्यूज़ कंपनी वेब साइट,उच्च कोटी न्यूज़ साइट,विशेष जानकार से ली है इसमे कोई careermotto.in की व्यक्तिगत राय बिलकुल नहीं है

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button