ट्रेंडिंग न्यूज़

आशीष कचोलिया ने 13 रुपए के पेनी स्टॉक को पोर्टफोलियो में किया शामिल,दूसरे तिमाही में शानदार नतीजे,jyoti structure Share news today

आशीष कचोलिया ने अपनी पोर्टफोलियो में एक पेनी स्टॉक को खरीदा है, उसका नाम Jyoti Structure Share है,जो ट्रांसमिशन और टावर और इक्विपमेंट सेक्टर में काम करती है,शुरू में हम कंपनी क्या काम करती है, उसकी जानकारी लेंगे, साथ में निवेशकों को इसमें किस प्रकार के रिटर्न दिए हैं।

साथ में कंपनी की स्टॉक मार्केट की वर्तमान की स्थिति और कंपनी ने आशीष कचोलिया ने जो निवेश किया है उसकी  विस्तार से जानकारी और कंपनी ने दूसरे तिमाही के नतीजे हैं वह भी अच्छे पेश किए हैं, उसकी भी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

jyoti structure Share news today

Jyoti Structures Ltd

Jyoti Structure Share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 27 में 1974 में हुई है कंपनी ने अपने कामकाज का विस्तार भारत सहित 40 अन्य देशों में करने में कामयाब हुई है, कंपनी के वर्तमान के कामकाज की बात करें तो कंपनी डिजाइन इंजीनियरिंग कंसल्टेंटिंग, टावर टेस्टिंग मैन्युफैक्चरर कंस्ट्रक्शन और प्रोजेक्ट मैनेजमेंट पर कंपनी काम करती है, कंपनी का मैन्युफैक्चर यूनिट मुंबई नासिक और राजपुर में स्थित है।

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,118 करोड़ का है, तो jyoti structure Share कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 0% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री में 31.94 करोड़ की राशि उपलब्ध है और साथ में कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1802 करोड़ का कर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 6 महिने में 84% की रिटर्न,पिछले 1 साल में 17% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 66% रिटर्न ,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 49% के रिटर्न दिए हैं मतलब कंपनी लगातार अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हुई है।

दूसरे तिमाही के शानदार नतीजे

कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही में जो मुनाफा पेश किया है, उसमें काफी अच्छी ग्रोथ है, क्योंकि सितंबर 2022 में कंपनी ने 4 करोड़ का घाटा दर्ज किया था और साथ में जून 2023 में जो पहले तिमाही के नतीजे आए थे, यहां पर jyoti structure Share कंपनी ने 2.52 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था, मतलब वर्तमान में कंपनी ने अच्छी बढ़त हासिल की है।

आशीष कचोलिया ने 13 रुपए के भाव पर खरीदे स्टॉक

jyoti structure Share जो स्टॉक मार्केट में 17.60 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 17.80 रुपए का,तो 52 वीक हाई लेवल 5.15 रुपए का है, BSE के वेबसाइट के मिली जानकारी के अनुसार भारत के सुपर निवेशक में शामिल आशीष कचोलिया ने 13.20 रुपए के प्रति शेयर में खरीदे गए हैं और उन्होंने 23.76 करोड रुपए का निवेश इस कंपनी में किया है,स्टॉक के संख्या 1.80 करोड़ हो रही है, मतलब आशीष कचोलिया इस स्टॉक में बड़ा दांव लगाया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button