आईपीओ

Suzlon को छोड़ो! ये 3 Midcap स्टॉक देगी तगड़ी कमाई, जानें नया टारगेट प्राइस

वर्तमान मिडकैप इंडेक्स की उत्साही लहर में, जो हाल ही में 42027 अंकों पर एक नए उच्च चिन्ह को दर्शाता है, चोला सिक्योरिटीज, जिसमें चार्मश कांत के दृष्टिकोणों के माध्यम से, उस गति से लाभ कमाने के लिए तीन महत्वपूर्ण मिडकैप स्टॉक्स की सिफारिश करता है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

1.हिताची एनर्जी: पावर सेक्टर की रैली में उच्चता

एक्सपर्ट विश्लेषण ने हिताची एनर्जी के शेयर को लॉन्ग टर्म के लिए चुना है, जिसने नed । से एक नए उच्च से 4944 रुपए का नया हार्ड बनाया है। इस स्टॉक को पावर सेक्टर की रैली का फायदा होने की उम्मीद है। इसका लॉन्ग टर्म लक्ष्य ₹5700 है, जिससे इस विशेष मिडकैप गहने की सुस्त वृद्धि की उम्मीद है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
mid cap funds

2. जेएसडब्ल्यू एनर्जी: Q2 मजबूत प्रदर्शन के बाद पोजिशनल निवेश का चयन

JSW Energy पोजिशनल निवेशकों के लिए चयनित हो रहा है। ₹413 कीमत पर, शेयर ने मजबूत Q2 परिणामों के पश्चात्, यहाँ तक कि इसने एक प्रमुख 10% का उछाल भी देखा। ₹560 का लक्ष्य रखने के साथ, चोला सिक्योरिटीज का यह चयन JSW Energy की और से और विशेषतः मिडकैप सेगमेंट में वृद्धि की सीमा में योजना बना रहा है।

3. भारत फॉर्ज: शॉर्ट-टर्म वृद्धि की संभावनाएं उन्मुक्त करना

शॉर्ट-टर्म निवेशकों के लिए चोला सिक्योरिटीज भारत फॉर्ज की सिफारिश करता है, जो वर्तमान में ₹1095 के आस-पास है। ₹1200 का लक्ष्य रखा गया है, जो कम्पनी के मजबूत Q2 परिणाम और मजबूत व्यापार दृष्टिकोण के साथ मेल खाता है। चोला सिक्योरिटीज का चयन भारत फॉर्ज का संकेत है कि इसे शॉर्ट-टर्म में उत्कृष्ट बाजार गतिविधियों की अपेक्षा है।

Secrets Tips

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

**बाजार की चपेट में: स्टॉक्स में निवेश से पहले ध्यानपूर्वक विचारणे योग्य आंकड़े**

बाजार की उथल-पुथल में, निवेशकों को आती है सतर्क रहने की सलाह, जिसमें घटता हुआ बाजार और रणनीतिक निर्णय लेने की सुझाव दी गई है। इन स्टॉक्स में निवेश करने से पहले, निवेशकों से इनके वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना सुरक्षित है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

बाजारी गिरावट में सतर्कता: निवेश से पहले अपने सलाहकार से परामर्थ लें

जब बाजार में बदलते हुए परिदृश्यों का सामना कर रहा है और संभावना है कि वह घटित हो, निवेशकों को सतर्कता के साथ स्टॉक्स में निवेश करने की सलाह दी जाती है। इन स्टॉक्स में निवेश के पहले, इसे सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि निवेशक इनके वित्तीय सलाहकार से सलाह लें।

सक्रिय कदम उठाना और वित्तीय सलाहकार के साथ परामर्थ करना निवेशकों को उनके वित्तीय लक्ष्यों और जोखिम सहिष्णुता के साथ जुड़े व्यक्तिगत दृष्टिकोण के साथ अनुरूप इनकम होता है। यह दृष्टिकोण निवेशकों को सूचित निर्णय लेने में मदद करता है, विशेष बाजार की स्थिति और सिफारिश किए गए स्टॉक्स के व्यक्तिगत गतिविधियों की विवेचना के साथ।

स्टॉक निवेश के रूप में दुबकी लगाने से पहले, वित्तीय सलाहकारों के साथ सहयोग से बाजार परिदृश्य की एक समर्थन योजना के रूप में कार्य करता है। हमेशा बदलते वित्तीय परिदृश्य में, यह साथी प्रयास एक सावधान माध्यम के रूप में कार्य करता है, निवेशकों के व्यक्तिगत वित्तीय लक्ष्यों और जोखिम सहिष्णुता के साथ मेल खाता है।

Disclaimer: careermotto.in पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।

careermotto

A self-motivated and hard-working individual, I am currently engaged in the field of digital marketing to pursue my passion of writing and strategising. I have been awarded an MSc in Marketing and Strategy with Distinction by the University of Warwick with a special focus in Mobile Marketing. On the other hand, I have earned my undergraduate degrees in Liberal Education and Business Administration from FLAME University with a specialisation in Marketing and Psychology.

Related Articles

Back to top button